Portronics जो हेडसेट बनाते हैं हाल ही में अपना नया हेडसेट लांच किया है कंपनी ने इस हैंडसेट को लेकर यह दावा किया है कि एक बार चार्ज करने पर या हेडसेट 33 घंटों तक सर्विस प्रदान करेगा।

और साहब साहब कंपनी ने एक वीडियो रिलीज किया जिसमें कंपनी ने बताया है कि इस हेडसेट को 10 मिनट चार्ज करके 10 घंटे तक म्यूजिक प्ले किया जा सकता है यानी यह कहे तो 10 मिनट चार्ज कर के 10 घंटों का मजा।

इस हैंडसेट में कंपनी ने पूरा फोकस बैटरी पर किया है। Portronics Harmonics z5 हैंडसेट की सबसे अच्छी खासियत यह है कि या एक बार फुल चार्ज करने पर 33 घंटों का सर्विस प्रदान करेगा।

कंपनी ने Portronics Harmonics z5 हेडसेट को लाइटवेट और लों लास्टिंग बताया है। इस बात का पता तभी चल सकता है जब कुछ महीनों बाद ग्राहकों के रिव्यू आना शुरू हो जाएंगे।

देखने वाली है बात है कि यह हेडसेट अपनी स्पेसिफिकेशन पर खरा उतरता है या नहीं।

Portronics Harmonics z5 हेडसेट की साउंड क्वालिटी को और बेहतरीन बनाने के लिए कंपनी ने इसमें 14.2 एमएम का डायनेमिक ड्राइवर प्रयोग किया है और साथ-साथ इस हैंडसेट में मल्टीपल प्रकार की टोन का मजा ले सकते हैं।

यदि आपको गाना फुल बेस आवाज में सुनना है तो Portronics Harmonics z5 अलग से बेस मोड दिया गया है जिसकी मदद से आप गाने को हाई बेस में सुन सकते हैं।

या फिर यदि आपको गाना बेस आवाज में नहीं सुनना है तो इसमें शार्प मूड ऑन करने का फंक्शन दिया गया है जिसकी मदद से गाने आपको नॉर्मल आवाज में सुनाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *