जल्द ही लांच हो सकता है। OnePlus 10, इस स्मार्ट फ़ोन का कोड नाम Ovaltine हो सकता है। आप को बता दे की OnePlus एक स्मार्ट फ़ोन निर्माता कंपनी है।

ऐसा बताया जा रहा है की OnePlus 10 रेडर्स और स्पेसिफिकेशन लीक हो गया है। 50 मेगा पिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा और 32 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

इसमें स्नैपड्रैगन 8 प्लस फर्स्ट जनरेशन का प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। OnePlus 10 की जानकरी को लीक करने वाले जाने माने टिपस्टर योगश बरार ने onesitego से साथ मिलकर यह जानकारी लीक कर दी है।

जानकारी लीक होने के बाद यह पता चला है की फ़ोन ब्लैक कलर में है और पीछे कंपनी की ब्रांडिंग है। वॉल्यूम की बटन को दाहिनी तरफ और पावर बटन को बायीं तरफ रखा गया है।

क्या हो सकती है OnePlus 10 स्‍पेशिफिकेशन्‍स

हो सकता है इस फ़ोन में 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले देखने सकता है। जिसकी रिफ्रेश रेटिंग का अंदाजा लगाया जा रहा है की 120 Hz होगा।

उम्मीद यह लगायी जा रही है की OxygenOS 12 हो सकता है। वही बैटरी का अंदाजा लगाया है की यह 48000 mAh का हो सकता है।

लीक के अनुशार यह बताया जा चूका है की रियर कैमरा ट्रिपल हो सकते है। जिनकी कैपेसिटी 50 मेगा पिक्सल की हो सकती है। यह Snapdragon 8+ Gen 1 SoC से लैस हो सकता है।

इस फ़ोन को OnePlus प्रो के सक्सेसर के रूप में लांच हो सकता है। आप को बता दे की की इस साल मार्च में OnePlus प्रो को 66,999 रुपये में लांच किया गया था। इसमें 12 GB ram और 5000 mAh की बैटरी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *