जसप्रीत बुमराह की अगुआई वाला एक भारतीय क्रिकेट टीम मैं पुणे अधारित 5 में स्टेट में इंग्लैंड के खिलाफ हो रही थी दूसरे ने टीम 20 अभ्यास मैच में डर्बीशायर को आगामी सीमित औरों के असाइनमेंट के लिए तैयार किया था।

आयरलैंड के खिलाफ के खिलाफ 2 टीम 20 के लिए चुनी गई टीम पूरी तरह से वाइट बाल असाइनमेंट से पहले 320 इकाई अभ्यास के लिए इंग्लैंड पहुंच गई थी,

इनमें से कोई खिलाड़ी पूरी तरह से टीम 20 की सीरीज का हिस्सा नहीं हो पाएंगे लेकिन अभ्यास मैच में उन्हें एक कठोर प्रदर्शन करने के लिए चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का मौका दिया जाएगा।

पहले अभ्यास मैच में डर्बीशायर के खिलाफ टीम का नेतृत्व करने वाला दिनेश कार्तिक ने ही भारत को आराम से जीत दिलाने में सफल रहे पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने बोर्ड पर कुल 150 रन बनाए थे जिसमें अरमान मलिक और अर्शदीप सिंह ने दो-दो विकेट लिए अक्षर पटेल और केक ने भी एक-एक विकेट हासिल किए जो कि भारत ने अपने विरोधियों को उचित इसको तक सीमित कर दिया था।

डर्बीशायर पहला 320 भारत बनाम विवरण भारत में अभ्यास मैच कब और कहां खेला जाएगा देखने के लिए।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे तीसरे अंतरराष्ट्रीय मैच से विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में संजू सैमसंग के लिए न्याय इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में जस्टिस फॉर संजू सैमसन ट्रेन।

151 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने रता नू राज गायकवाड गायकवाड को 3 रन पर खो दिया किसान किसान को आराम दिया गया जबकि गायकवाड से सात संजू सैमसन ने उनकी सैमसंग के पूर्व के जाने से पहले दीपक हार्ड हुड्डा के साथ 51 रनों की एक और शानदार साझेदारी की दूसरा दूसरी ओर हुड्डा एक और मौके पर भारत के लिए शीघ्र स्कोर के रूप में उभर ए उन्होंने 37 में 65 रन बनाए सूर्यकुमार यादव 12 रन पर 36 रन बनाकर भारत ने 1624 ओवर में लक्ष्य का पीछा किया।

डर्बीशायर के खिलाफ टीम 20 अभ्यास मैच में भारत के शीघ्र प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी।

अर्शदीप सिंह आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की कला में एक भी अंक अर्जित नहीं करने के बाद अर्शदीप ने चयनकर्ताओं को दिखाया कि वह वास्तव में क्या करने की क्षमता हैं बाएं हाथ के सिमर बल्लेबाज को ज्यादा जगह नहीं दी जब किसान समूह और एलएक्स यूज़ के दो महत्वपूर्ण विकेट लिए उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 29 रन देकर दो विकेट लिए।

मलिक के द्वारा खेले गए हर एक खेल से सीखते सेक्सी करते हुए उमरान ने वर्मा गेम में दिखाया कि बल्लेबाज के लिए उनकी चरम गति कितनी मुश्किल हो सकती है एक्सप्रेस परिसर में मैच 2 विकेट हालाकी और दो आउट हुए कुल मिलाकर उन्होंने चार ओवर के अपने कोटे में 31 रन दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *