उदयपुर के टेलर कन्हैया लाल की हत्या होने की आक्रोश में अयोध्या के तपस्वी छावनी के जय गुरुदेव परमहंस चार्य ने आज बाराबंकी के सामने चौराहे पर राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर जलाकर किया विरोध और देश में भारी संख्या में लोग वहां इकट्ठे हुए।

Barabanki: टेलर कन्हैया लाल की हत्या के आक्रोश में छावनी के गुरुजी ने जब को पोस्टर जलाकर विरोध कर रहे थे तभी वहां पर बहुत भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई और पोस्टर छीन कर और उन्हें गिरफ्त में ले लिया शर्मा आचार्य ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वैसे तो राहुल गांधी और सोनिया गांधी यह लोग जिन प्रदेशों में इनकी सरकार नहीं है अगर वहां पर किसी की हत्या हो जाए तो वहां पर जाकर धरना प्रदर्शन करते हैं। लेकिन राजस्थान में इनकी सरकार होने पर भी

ना ही राहुल गांधी ना ही प्रियंका गांधी जा रहे हैं।

आचार्य जी ने कहा कि देश के विरोधी नेता होश में आ जा नहीं तो आज पोस्टर जलाया जा रहा है कल जिंदा जला दिया जाए।

ओवैसी पर निशाना साधते हुए आचार्य जी ने कहा कि इनका हमेशा का भड़काऊ बयान रहा है। योगी मोदी नहीं रहेंगे हिंदुस्तान या हिंदुओं को कौन बचाएगा तूने कहा कि संवैधानिक पर पर बैठकर जो लोग ऐसे बात कर रहे हैं उन लोगों को आतंकवादी गतिविधि पड़ जा रही है और आगे कहा कि जो देश विरोधी नेता है वह होश में आ जाए नहीं तो उनको आग में जला दिया जाएगा।

कन्हैया लाल की निर्दई से हत्या उदयपुर में

कट्टरपंथियों ने राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल का निर्णय से हत्या कर दी है उसके बाद उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है के बाद पूरे देश में भारी बदलाव हुआ। धार्मिक संगठन ने निंदा की की राष्ट्रीय अध्यक्ष ऐसी नेवी सेलर कन्हैया लाल की हत्या को आतंकी घटना बताया। बताया कि हत्या करने वाला मुसलमान नहीं हो सकता बल्कि इस घटना को अंजाम देने वाला आतंकी है। और उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ कानून प्रक्रिया के तहत कार्रवाई और कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *