आसाम कक्षा 12, 2022 का रिजल्ट हुआ जारी , असम उत्तर माध्यमिक शिक्षा परिषद एएचएसईसी आज रिजल्ट जारी किया जाएगा जिनको अपना परिणाम देखना है वह जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं।

आसाम कक्षा 12 का रिजल्ट 9:00 बजे रीवा में घोषित किया जाएगा परिणाम घोषित करने के बाद परीक्षार्थी अपना रोल नंबर का प्रयोग करके वेबसाइट से अपना अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।assamresult.com.in पर जाकर अपना स्कोर चेक कर सकते हैं। विज्ञान कला गणित में धाराओं के आसाम एसएससी टॉपर का नाम घोषणा किया जाएगा।

12 के छात्रों 26 kobजून को अपना परिणाम ऑनलाइन देख सकते हैं। स्कूल व कॉलेजों में अपनी आतंकवादी का और पास प्रणाम पत्रों की भौतिक प्रतिक्रिया एकत्र कर सकते हैं और अन्य वेबसाइटों से भी अपना परिणाम देख सकते हैं हालांकि छात्रों को साला छात्र को सलाह दिया जा रहा है कि परिणाम कर्ताओं के लिए अधिकारी वेबसाइट पर अपना परिणाम देखें।

आसाम के मुख्यमंत्री हिम्मत विश्वास शर्मा ने पिछले हफ्ते पढ़ाई की थी कि आसाम डायल सेकेंडरी एजुकेशन काउंसिल 27 जून को रिजल्ट का परिणाम की घोषणा कर दी जाएगी

रिजल्ट आसाम कक्षा 12 परिणाम2022 के लिए महत्वपूर्ण विवरण

आसाम के 2022 कक्षा 12 का रिजल्ट 27 जून को देख सकते हैं इस साल परीक्षा 15 मार्च से 12 अप्रैल तक आयोजित की गई थी ।

कला विज्ञान और वाणिज्य धाराओं के राज्य भर में 796 परीक्षा केंद्र पर आसाम के छाबड़ा हमें के विद्यार्थी लगभग परीक्षा केंद्र में 2.15 लाख छात्र उपस्थित हुए थे पिछले साल पिछले साल कॉमर्स में लगभग 99.57%, साइंस में पास प्रतिशत की संख्या 99.06% और आर्ट में 98.93,%था । कक्षा 10 का परिणाम इस महीने की शुरुआत में माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने अपना रिजल्ट जारी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *