नोरी का अगले गेम में 15-0 आगे बढ़ने का शानदार सर्विस। ने दिखाया खेलने अपना शानदार प्रदर्शन जिसे लोग देखते ही रह गया। ओवरडेट इस मैच में अगर गलत हो जाता है और जोकोविच इसमें में वापस आ जाते हैं। नोरी की अच्छी वापसी के कारण जोकोविच ने गलत कदम उठाया।

बैकहैंड से ब्रिटेन द्वारा दिशा का सुंदर परिवर्तन। क्या सब का निशाना यही है कि या सभी लोग यही सोच रहे हैं कि या खेल से बाहर जा रहा है। लेकिन नोरी ने इसे अंदर रखा और आंक प्राप्त किया। और वही कहीं दूर नहीं जा रहा है नारी का खेल।

नोरी अपना शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए सेमीफाइनल खेल रहे थे। तभी आश्चर्यजनक रूप से पहले ही सेट में तीन बार जोकोविच को तोड़ा । उसके बाद जोकोविच ने एक भी ब्रेक नहीं लिया । लेकिन 2 सीट में 3-3 से जोकोविच ने 13 में से 11 मैच जीतकर चौथे मे से 2-0 की बड़ोती कर लिया।

विंबलडन 2022 सिंगल्स सेमीफाइनल में हाईलाइट नोवाक जोकोविच।

सेवा करने के लिए इन दोनों खिलाड़ियों को एक ब्रेक की जरूरत है ताकि जुआ खेल को और मानसिक बना सके और खेलने में थकावट महसूस ना करें। और इस मैच में जो को वार्ड में जिस प्रकार नोरिको आउट किया वह इतना सरल है।

इस मैच का आखिरी मैच हो सकता है। नोरी झुकता नहीं है। जो कोई ने वापस पर नेट पाया 15 से 15 और एक और साथी सेवा जोकोविच द्वारा 30 से 15 से ऊपर जाने के लिए नोरी ने वापस आने पर फिर से त्रुटि चार नीचे जा रहा है एक बड़ी सेवा जिसे नारी फिर खेल सकता है और खेल पर मैच फाइनल मैच में जोकोविच।

राफेल नडाल का कहना है कि वह दो मैचों में प्रगति पर नहीं हो सकते कहते हैं कि उन्हें अपने लिए सम्मान के कारण विवरण से हटना पड़ेगा और वह इस मैच को बहुत बेहतरीन खेलते जोकोविच ने शानदार बनाया।

क्वार्टर फाइनल में पेट में लगी चोट के कारण राफेल नडाल को अपने विंबलडन सेमीफाइनल से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस अपने करियर के पहले ग्रैंड स्लैम फाइनल में पहुंच गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *