भारतीय बाजार में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए और ग्राहकों को लुभाने के लिए फोन निर्माता कंपनी मोटोरोला अपने e सीरीज का स्मार्टफोन दीपावली से पहले लांच करने जा रही है।

कंपनी 17 अक्टूबर को यानी दीपावली से पहले E सीरीज का स्मार्टफोन Moto E22s लांच करने की घोषणा की है।

Moto E22s आज फोन को स्मार्टफोन को कंपनी ने पहले ही ग्लोबल मार्केट में लांच कर दिया है। लेकिन अभी तक भारतीय बाजार में इसे लांच नहीं किया था।

कंपनी यह उम्मीद लगाई हुई है कि दीपावली से पहले लांचिंग से इस फोन की बिकने की संभावना अधिक हो जाएगी क्योंकि दीपावली पर ज्यादातर लोग इंडियन ट्रेडीशन के हिसाब से अधिक खरीदारी करते हैं।

Moto E22s लांच होने से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी इंटरनेट पर लीक हो गई इस लीक के अनुसार Moto E22s में 6.5 इंच का डिस्प एक एचडी डिस्प्ले है।

वाटर ड्रॉप नाच डिजाइन है जिसकी रैफ्रेसिंग रेट 90 हर्टज है। इसके साथ इस फोन में एंड्राइड वर्जन 12 इंस्टॉल है और साथ-साथ या फोन फिंगरप्रिंट से लैस है।

हम जानते हैं कि मार्केट में प्रोसेसर बनाने वाली दो ही दिग्गज कंपनियां है पहली कंपनी इंटेल और दूसरी AMD । इसमें MediaTek Helio G37 का प्रोसेसर यूज़ किया गया है।

Moto E22s स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है। भविष्य में RAM को बढ़ाया जा सकता है या नहीं इसके बारे में कंपनी ने कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।

Moto E22s स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाए तो इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्ट कैमरा मिलता है ।

सेल्फी लेने के लिए सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल दिया गया है। रियल कैमरे के साथ एलइडी फ्लैश लाइट दिया गया है जो नाइट में फोटो लेने में मदद करता है।

प्राइस की बात करें तो कंपनी ने अभी इस फोन के प्राइस का खुलासा नहीं किया है। लेकिन इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी लगी हुई है और ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है और साथ-साथ इसमें 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है। Moto E32 स्मार्टफोन के प्राइस की प्रेडिक्शन की जा सकती है जो करीब 10,000 रुपए हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *