भारतीय क्रिकेट टीम में विकेटकीपर और बल्लेबाज़ के रूप में खेलने वाले खिलाड़ी Sanju Samson ने अपने वनडे कैरियर में अर्धशतक लगाया। इस वनडे मैच में दोनों टीम के खिलाड़ी अपने-अपने टीम को जिताने की हर सम्भव कोशिश और सभी मुस्किलो का सामना करते हुए नजर आ रहा थे।

संजू सैमसन भारत के टीम को जिताने की उम्मीद अपने कंधो पर संभाले हुए टीम इंडिया की ओर से क्लिच पर टिके हुए थे, लेकिन संजू सैमसन ने एक रन के चलते अपना विकेट गवां दिया। उसके बाद जब संजू सैमसन के आउट होने के बाद भारतीय फैन ने दीपक हुड्डा पर अपनी नाराजगी सोसलमीडिया पर जाहिर कर रहे हैं।

51 गेंदों में संजू सैमसन ने बनाया 54 रन।

इंडिया टीम का टॉप आर्डर पर एक बार फिर हुआ फेल बेस्टटेंडीज द्वारा दूसरे वनडे मैच में 312 रन का लक्ष्य नहीं प्राप्त कर पाई इंडिया टीम फिर दोबारा हुए फेल। और इस वनडे मैच में सूर्यकुमार यादव और कप्तान शिखर धवन ने पूरी तरह हुए फेल। अच्छा स्टार्ट मिलने के बाद भी शुभ्मन गिल ने भी आउट हो गए। संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर 99 रन बनाते हुए टीम को मैच में वापस लेकर आया और जीत के कगार पर संजू सैमसन ने 1 रन की वजह से आउट हो गए।

श्रेयस एयर के आउट होने के बाद भी संजू सैमसंग ने दीपक हुड्डा के साथ मिलकर 39 रन बनाया और ओवर की चौथी गेंद पर संजू सैमसन और दीपक हुड्डा दोनों खिलाड़ियों के बीच तालमेल में गड़बड़ हुई और संजू सैमसन ने फाइनल गेंद को लेग की दिशा में खेला जिसके बाद दीपक हुड्डा ने दौड़ पड़े लेकिन गेंद सीधी फील्डर के हाथ में चली गई जिससे खिलाड़ी बिना देर किए हुए बालर के हाथ में तेजी से थ्रो मार दिया गेंद्र पैरों के बीच से लगकर विकेट में चली गई और संजू सैमसन आउट हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *