oppo A97 कुछ दिन पहले लांच किया गया है जिसे अब आधिकारिक है 810 SoC द्वारा संचालित किया गया है । और एंड्राइड 12 पर आधारित कलर्स 12 पर लांच किया गया है। और इस a97 में 12 जीबी का रैम और 256gb कार्डबोर्ड स्टोरेज के साथ लांच किया गया है और एक में स्मार्टफोन के आंतरिक का उपयोग करके राम को 19 जीबी तक आसानी से विस्तारित करने का विकल्प भी बनाया गया है।

ओप्पो के इस फोन में इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है और 90 और टच एलसीडी है जिसमें 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और बैक कैमरा 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है जो 2 मेगापिक्सल की है यूनिट से जुड़ा होता है और पूरे पैकेज में 500 एमएच की बैटरी और 33 वाट का चार्जर सपोर्ट के साथ आपको मिलेगा।

Oppo A97 के अन्य मुक्त आकर्षण के साथ 5gb कनेक्टिविटी के साथ हुआ लांच जो एक 3.5 मिलीमीटर हेडफोन के साथ और यह भी शामिल है इसमें एक साइट साउंड फिंगर प्रिंट भी दिया गया है और डी कार्टून की गई है स्टीरियो स्पीकर दिया गया है।

ओप्पो के इस नए फोन में आपको नीले और काले रंग के उपलब्ध हैं और चीन में इसकी कीमत 2099 cny यूएसडी 312/311 यूरो है। आप इस ओप्पो के फोन को लेना चाहते हैं तो चीन के वेबसाइट या jd.com के माध्यम से एक को फ्री आर्डर कर सकते हैं बाद में इसमें किसी कारण से 2299 सी एन वाई एचडी 341 340 यूरोप में बेच सकते हैं। और इसे जो भी खरीदना चाहता है वह 15 जुलाई से इसकी शॉपिंग कर सकते हैं। लेकिन इसे और दूसरे मार्केट या बाजार में उपलब्ध कराने की जानकारी नहीं प्राप्त है।

ओप्पो a97 बहुत ही बेहतरीन तरीके से लांच किया गया है और इसे चीन की मार्केट में 2299 रुपए में खरीद सकते हैं और अन्य मार्केट में अभी से लॉन्च नहीं किया गया है जैसे कि आप सभी लोगों से आर्डर करके चाइना के अधिकारी वेबसाइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते हैं और आप से खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *