न्यू दिल्ली के जगरड़ डिजिटल न्यूज : राहुल गाँधी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और संसद, राहुल गाँधी से ईडी के पूछ ताछ के खिलाफ आक्रोश दिख रहा कांग्रेस पार्टी में। कायकर्ता और नेता दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है , इसी समय कांग्रेस नेता अलका लांबा भी सरकार के खिलाफ विरोध कर रही है।

इस समय एक भी आशु हुकूमत के लिए खतरनाख साबित हो सकता है , आज के माहौल रोना, सिसकना ,दर्द ,पीड़ा के बारे में बहुत कुछ कर रहा है.

इस समय विरोध करने वाले नेता और कार्यकर्ताओ को पुलिस हिरासत में ले रही है। पुलिस ने जब मंगलवार को उन्हें हिरासत में लेने पहुंची तो अलका लांबा ने जमीन पर लेट गई और जम कर बिरोध किया। पुलिस प्रशासन उन्हे उठाने का बहुत प्रायस किया लेकिन वह वहा से नहीं उठी।

अलका लांबा पत्रकारो और पुलिस प्रशासन से घिरी हुई थी। उन्होंने रोते हुए केंद्र सर्कार पर बरसती रही थी ,जब पुलिस कर्मियों ने उन्हें हटाने का प्रयास किया तो पुलिस कर्मियों से उलझती नजर आई। साथ ही अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफत बोला।

चार बार हो चुकी पूछताछ मंगलवार के दिन

सोमवार को ईडी ने राहुल गाढ़ी से पूछताछ की थी। पूछताछ सही डिसा में चल रहे है ये ईडी के वरिस्ट अधिकारी ने बताया ,21 जून को फिर से बुलाया गया राहुल गाँधी को पांचवी वार सवाल -जबाब करने के लिए। पिछले हप्ते में सोमवार ,मंगलवार और बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। और इस हप्ते में सोमवार को भी पूछताछ की गई थी। उस दिन करीब 12 घंटे पूछताछ की गई थी। ईडी ने 23 जून को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी से पूछताछ करिगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *